Alia-Ranbir pregnancy : क्या होगा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे का नाम!

मुंबईडेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉलीवुड की सबसे बड़ी और अहम खबरों में लवीडवी कपल रणबीर कपूर (Ranbeer kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की प्रेग्नेंसी है। इनके घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है और आलिया ने ये खुशखबरी खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “Our baby…coming soon”…इस खबर के वायरल होने के साथ ही अब ये कयास भी लगाए जाने लगे हैं कि इस हॉट कपल के बेबी का नाम (baby name) क्या होगा।

दरअसल आजकल माता पिता के नामों को मिलाकर बच्चे का नाम रखने की परंपरा चल निकली है। इस कड़ी में शाहिद कपूर और मीरा कपूर के नाम के पहले अक्षर को मिलाकर उनकी बेटी का नाम मीशा रखा गया है। इसी तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है। तो अब फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या आलिया और रणबीर के नामों को मिक्स एंड मैच कर उनके बच्चे का नाम रखा जा सकता है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।